Under Radar: Korean Special Force Master Paraglider Attacks

Share:

रडार के तहत: कोरियाई विशेष बल मास्टर पैराग्लाइडर हमलों

north korean
North Korea
दक्षिण कोरिया के एक सैन्य स्रोत के मुताबिक, सोल और वाशिंगटन की सैन्य सुविधाओं के खिलाफ पैराग्लिडर का इस्तेमाल अचानक रात के हमलों के लिए किया जा सकता है।
दक्षिण कोरिया की योनहैप न्यूज़ एजेंसी ने उत्तर कोरिया के विशेष बलों के बारे में बताया है कि सहयोगियों के कमांड पोस्ट को लक्षित करने के लिए अपनी पहली बार पैराग्लिडिंग घुसपैठ ड्रिल शुरू की गई है।
योहनहप ने एक दक्षिण कोरियाई रक्षा स्रोत का हवाला देते हुए कहा कि सैन्य अभ्यास, जो मध्य सितंबर में आयोजित किए गए थे, ने पैराग्लिडर्स की सहायता से दक्षिण कोरिया-यूएस कम्बाइंड फोर्स कमान पर एक सिम्युलेटेड हमला शामिल किया था।




उत्तर कोरिया ने न्यू पैराग्लिडर में फ्लाइंग फ्लाइंग सैनिकों को दक्षिण कोरिया के खिलाफ युद्ध की रणनीति- यू.एस. संयुक्त बल.
स्रोत ने ड्रिलल्स के बारे में चेतावनी दी थी, पैराग्लिडर के संदर्भ में, "ड्रोन की तरह एक आश्चर्यजनक हमला करने के लिए उपयोगी हो सकता है", इस तथ्य को देखते हुए कि पैराग्लाइडर ध्वनि के बिना कम ऊंचाई पर उड़ता है
"मुझे विश्वास है कि उत्तर कोरियाई विशेष बल सीमित संसाधनों के साथ घुसपैठ के अद्भुत तरीकों को अपना रहे हैं", स्रोत ने कहा, यह संदेह व्यक्त करते हुए कि उत्तर के पैराग्लिडिंग सैनिकों द्वारा एक रात के हवाई हमले का दक्षिणी कोरियाई सेना के रडार द्वारा विधिवत पता लगाया जाएगा।


स्रोत के मुताबिक दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति पद के कार्यालय चेओंग वा डे को विशेष रूप से ड्रिल के लिए बनाया गया था, जिसमें उत्तरी कोरिया की सेना, नौसेना और वायु सेना के विशेष बल इकाइयां शामिल थीं।
योॉनहैप ने पैराग्लिडर को एक आसान-संचालित हल्के वाहन के रूप में वर्णित किया है जो उत्तरी कोरिया के विशेष बलों द्वारा उनकी पीठ पर एक आश्चर्यजनक अभियान शुरू करने के लिए चलाया जा सकता है।
समाचार एजेंसी ने एक और दक्षिण कोरियाई रक्षा स्रोत का हवाला देते हुए कहा कि उत्तर कोरिया के पैराग्लाइडिंग घुसपैठ के अभ्यास से सियोल और वाशिंगटन ने सितंबर के अंत तक अपनी पहली संयुक्त शॉर्ट-सर्विंग एयर डिफेंस कवायद का आयोजन किया था।
प्योंगयांग की मिसाइल लॉन्च और परमाणु परीक्षणों के चलते हाल ही के महीनों में कोरियाई प्रायद्वीप की स्थिति खराब हुई थी, जो सभी संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद के प्रस्तावों के उल्लंघन में हुए थे।






No comments

Ask Me Any Queries.