India (IND) vs Sri Lanka (SL) 1st ODI

Share:
टीम के समाचार और पिच की स्थिति
India (IND) vs Sri Lanka (SL)

India (IND) vs Sri Lanka (SL) 1st ODI

भारत क्रिकेट टीम के भविष्य के रत्न
रविवार को 20 अगस्त को डंबुला में पांच मैचों की वनडे सीरीज़ में विराट कोहली के पुरुषों ने श्रीलंका के साथ पहली बार पूर्ण समय के कोच के रूप में पहली बार भारतीय वन डे इंटरनेशनल टीम के शीर्ष पर रवी शास्त्री का नेतृत्व किया।
हाल ही में संपन्न संपन्न टेस्ट सीरीज में मेजबान टीम की ऐतिहासिक 3-0 से हार का सामना करते हुए टीम इंडिया सीमित ओवरों की श्रृंखला में उतर रही है। कोहली को एक नए रूप से भारतीय टीम का नेतृत्व करने का काम सौंपा गया है, जिसे 201 9 क्रिकेट विश्व कप की तैयारी को ध्यान में रखते हुए चुना गया है।
वयोवृद्ध युवराज सिंह और सुरेश रैना को फिटनेस टेस्ट के असफल होने के बाद से कुचलने लगा है, जबकि एमएस धोनी एक एसिड टेस्ट का सामना करना पड़ रहा है। मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने कहा कि पूर्व भारतीय कप्तान को लगातार अपने प्रदर्शन को बनाए रखने के लिए लगातार प्रदर्शन करना पड़ता है।
दूसरी ओर, भारत अपने स्पिन जुड़वां आर अश्विन और रवींद्र जडेजा और मोहम्मद शमी और उमेश यादव की तेज जोड़ी के अलावा भी नहीं होंगे क्योंकि उन्हें आगामी घरेलू सीजन से पहले आराम दिया गया है, जिसमें भारत ऑस्ट्रेलिया, न्यू न्यूजीलैंड और एक श्रीलंका की टीम का दौरा

तीन तरह की लड़ाई
नियमित सलामी बल्लेबाजों रोहित शर्मा और शिखर धवन की उपलब्धि टीम के लिए एक बड़ा बढ़ावा है। केएल राहुल नं। 4 की स्थिति के लिए तैयार हुए हैं, यह मनीष पांडे, अजिंक्य रहाणे और केदार जाधव के बीच नंबर 5 स्लॉट के लिए तीन तरह का टकराव होगा।
धोनी और हार्डिक पंड्या मध्य क्रम में मुख्य पुरुष होंगे, खासकर ऑल राउंडर्स अश्विन और जडेजा की अनुपस्थिति में

India (IND) vs Sri Lanka (SL)


बड़े नामों की अनुपस्थिति के बावजूद भारत की गेंदबाजी इकाई पूरी तरह से दिखती है। शार्दुल ठाकुर वनडे विशेषज्ञों भुवनेश्वर कुमार और जसप्रीत बुमराह की उपलब्धता के साथ खेल इलेवन में मिल की संभावना नहीं है।
कलाई स्पिनरों के लिए कोहली की वरीयता भी युज़्वेंड्रा चहल और कुलदीप यादव मतलब सिर हिला देते हैं अक्षर पटेल स्पिनर बाएं हाथ से आगे हो जाएगा।

श्रीलंका को चैंपियंस ट्रॉफी जीत से दिल रखना चाहिए
दूसरी तरफ, श्रीलंका पिछले एकदिवसीय मैच में जिम्बाब्वे को अपने अपमानजनक 2-3 हार के बाद ओडीआई में जीतने के तरीके को वापस पाने की कोशिश करेगा। 2017 में, श्रीलंका ने केवल 16 वनडे में से चार में जीत दर्ज की है।
दक्षिण अफ्रीका, बांग्लादेश के खिलाफ एक तैयार की घरेलू सीरीज और जिम्बाब्वे के लिए हार के खिलाफ में धुलाई खतरे में अगले विश्व कप के लिए अपने प्रत्यक्ष योग्यता डाल दिया है। श्रीलंका अब चार साल का घटना के मुख्य ड्रा 2019 में इंग्लैंड में आयोजित होने वाले बनाने के लिए आगामी श्रृंखला में पांच एकदिवसीय मैचों की कम से कम दो जीतने की जरूरत है।
उपुल थरंगा के लोगों को हालांकि 320 से अधिक का पीछा करते हुए चैंपियंस ट्रॉफी 2017 अभियान में भारत से बाहर होने के तरीके से विश्वास करना चाहिए।
लसिथ मलिंगा और थिसारा Pererea के अलावा के साथ, श्रीलंका उनके निपटान पर चौतरफा टीम है, लेकिन यह है कि क्या थरंगा मदद कर सकते हैं टीम अपने सबसे अच्छे रूप को बाहर लाने के देखने की बात है।


एंजेलो मैथ्यूज, चामरा कपुगेदेरा, कुसल मेंडिस और थरंगा में श्रीलंका के बीच एक ठोस मध्यक्रम है। लक्ष्मण सैंडकन और वानिदु हसरंगा पर सभी आंखें होगी क्योंकि स्पिनरों को डंबुला में बल्लेबाजी के लिए उपयुक्त पिच लगना चाहिए।

पिच और शर्तें
बांग्लादेश ने 300 से ज्यादा पोस्ट करने के बाद इस साल के शुरूआती श्रीलंका के खिलाफ एक वनडे जीती थी डंबुला पिच से बल्लेबाजों के लिए एक बार फिर पर्याप्त पेशकश की जा सकती है।
कथित रूप से शाम को शाम को बारिश होने की संभावना है और इस तरह दिन-रात का खेल कुछ रुकावटों को देख सकता है

टीम समाचार
इंडिया
संभावित इलेवन: विराट कोहली (शिखर धवन), रोहित शर्मा, के.एल. राहुल, एमएस धोनी (केकेआर जाधव), हरदिक पांड्या, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, यज्वेंद्र चहल, जसप्रित बूमरा

श्री लंका
संभावित ग्यारहवीं: उपुल थरंगा (सी), दानुस्का गुनाथिलका, निरोस डिकवेल (विकेटकीपर), कुसल मेंडिस, एंजेलो मैथ्यूज, चामरा कपुगेदेरा, वानुडू हसरंगा, थिसारा परेरा, विश्व फर्नांडो, लसिथ मलिंगा, लक्ष्मण सैंडकन

No comments

Ask Me Any Queries.